Advertisement

अँधेर नगरी चौपट राजा | Biggest Air to Ground Range Problem! Practically dropped village Moter.

अँधेर नगरी चौपट राजा | Biggest Air to Ground Range Problem!  Practically dropped village Moter. बंगला धोरा मोटेर 05-02-2020

अँधेर नगरी चौपट राजा ♔ | मेरी समस्या | एयर टू ग्राउंड रेंज | Air to ground range

माता-पिता सतगुरू भगवान को कोटि-कोटि नमन करते हुए 100% सत्य बात इस विडियो में बताई गई है और मेरी कहानी तो इस गाँव के प्रतिष्ठित लोगों को मालूम है जो मेरे पास आते जाते ही रहते हैं, इसके अलावा जो घनिष्ठता से जुड़े हुए हैं उन्है पता है!

हकीकत बात यहीं है कि इस गाँव में ज्यादातर राक्षसी प्रवृति के लोगों की तादाद सर्वाधिक है प्रभु! मेरे सर्वे के मुताबिक 80% से ज्यादा लोग व्यवहारिक दृष्टि से पूरी तरह गिरे हुए हैं! मुझे तो अफसोस इस बात का भी है कि अधिकतर युवा भी शराबी बन चूके हैं! बङे-बुड्ढे छोटे-मोटे लगभग सभी ने (15-20% को छोङकर) जितने भी अवगुण होते हैं, सभी धारण कर लिए हैं! मुझे तो साफ दीख रहा है कि यह गाँव निरंतर पतन की और जा रहा है प्रभु! इस गाँव में सुधार होना नामुमकिन है क्योंकि यह हरामखौर गाँव है न?

अन्त में ज्यादा न लिखकर इतना ही कहना चाहूँगा कि हे! प्रभो! जितना जल्द हो सके इस गाँव को एयर टू ग्राउंड रेंज में तो पहले से ही लिया हुआ है अतः जल्द से जल्द उठाकर शीघ्र ही हमें मुआवजा देने की कृपा करें ताकि हम सुख से जी सकें! 25 सालों से घुट घुट कर जी रहे हैं हम! ऐसे घुट घुट कर जीने से तो मौत ही भली! अतः तुरंत ही इस बिमारी से निजात दिलाने की कृपा करें भगवान! आपका सदा आभारी रहेंगे! 👏

~रामस्वरूप सुथार जैसलमेर राजस्थान
वर्तमान अस्थाई गाँव मोटेर, पल्लू, हनुमानगढ़
मोबाइल 📲 +919602518109, +919571178108






#Air_to_ground_range #Rahul_kaswan #Rajnath_Singh #Village_Moter #Rssuthar_Jaisalmer

Air to ground range,Rahul Kaswan,Rajnath Singh,village Moter,Dhandhusar,Bannasar,Rssuthar Jaisalmer,

Post a Comment

0 Comments